एक गृह प्रवेश ऐसा भी: बेटे-बहू ने सास को दिया ये खास तोहफा, देखकर छलक उठेंगे आपके आंसू

आपने सास को हमेशा अपनी बहु का गृह प्रवेश करते देखा होगा, लेकिन इस लेख में देखिए बहू का सास का स्वागत करते हुए दिल छू देने वाला वीडियो। 

भारत में सास-बहू का रिश्ता कैसा होता है यह किसी से छिपा नहीं है। इस रिश्ते में तालमेल बिठाना बहुत ही मुश्किल होता है। यह रिश्ता नोक-झोंक से भरा रहता है। अक्सर सोशल मीडिया पर सास-बहू की लड़ाई पर मजाक बनाया जाता है। यकीनन आपने इनके रिश्तों पर बने कई तरह के मीम्स देखे होंगे, जिसमें सास को एक विलेन के किरदार के रूप में दिखाया जाता है। इतना ही नहीं फिल्म के किरदार से लेकर टीवी सीरियल में भी सास-बहू को हमेशा एक-दूसरे के सामने खड़ा किया जाता है।

लेकिन इंटरनेट पर वायरल वीडियो को देखकर यकीनन आपकी आंखों से पानी निकलने लगेगा। जी हां, इस वीडियो में बहू अपनी सास का बेहद खूबसूरती से अपने नए घर में स्वागत करती दिख रही है और पूरा परिवार भावुक नजर आ रहा है। हालांकि, ये वीडियो कहा का है अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन परिवार गुजराती भाषा में बात करता दिखाई दे रहा है। 

इस वीडियो को देखकर हो जाएंगे भावुक- 

वायरल वीडियो में बहू समेत पूरा परिवार मिलकर सास का गृह प्रवेश करता नजर आ रहा है। बता दें कि ये पूरी वीडियो 2 मिनट 20 सेकंड का है, जिसमें सास लिफ्ट से बाहर निकलकर अपने घर में जाती नजर आ रही है। लेकिन घर के अंदर जाने से पहले बहू अपनी सास की आरती उतारती है और सब एक दरवाजे के पास खड़े हैं और सास का नए अंदाज में स्वागत किया जा रहा है। 


खूबसूरत गाने के साथ हुआ सास का गृह प्रवेश-

वीडियो में सास का गृह प्रवेश के दौरान बैकग्राउंड में एक खूबसूरत गाना चल रहा है और बहू सास का नई दुल्हन की तरह गृह प्रवेश करती नजर आ रही है।


सास और बहू में इतना प्यार देखकर यकीनन आपकी आंखों से पानी छलक उठेगा। साथ ही, पूरा परिवार आपस में प्यार बांटता नजर आ रहा है। 

IPS अधिकारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा दिल छू देने वाला कैप्शन- 

कहा जा रहा है कि इस वायरल वीडियो को शेयर एक IPS अधिकारी ने किया है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इस वीडियो को बनाने वाले आईपीएस अधिकारी विनीत हैं। लेकिन उन्होंने इस वीडियो को एक खूबसूरत कैप्शन के साथ साझा किया

कहा जा रहा है कि इस वायरल वीडियो को शेयर एक IPS अधिकारी ने किया है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इस वीडियो को बनाने वाले आईपीएस अधिकारी विनीत हैं। लेकिन उन्होंने इस वीडियो को एक खूबसूरत कैप्शन के साथ साझा किया।

उन्होंने लिखा कि, बहू के गृह प्रवेश का वीडियो तो आपने बहुत देखा होगा परंतु सास का नए घर में गृह प्रवेश का लाजवाब वीडियो आज तक नहीं देखा होगा। टूटते सामाजिक ताने बाने के बीच एक दिल छू लेने वाला वीडियो। जरूर देखिए।' इस वीडियो को अब तक 1400 से अधिक लाइक्स और 18 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।